0

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दुबई में होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई। ऐसा ही मामला मोहाली में देखने को मिला है, जहां जिम के स्वीमिंग पूल में डूबने से महिला की मौत हो गई। 54 साल की गुरमीत कौर मोहाली के सेक्टर 71 में रहती थी। गुरमीत कौर जिम के स्वीमिंग पूल में तैराकी सीखने जाती थी, लेकिन बुधवार को स्वीमिंग में उनकी लाश तैरती मिली।
 
घटना मोहाली फेज -5 स्थित ओजी जिम के स्वीमिंग पूल में हुई। गुरमीत कौर शाम 4 बजे अपनी बेटी को चंडीगढ़ एयरपोर्ट छोड़ने के बाद जिम पहुंची थी। वहां उन्होंने थोड़ी देर एक्सरसाइज किया और फिर स्वीमिंग के लिए चली गई। स्वीमिंग पूल के लाइफ गार्ड मंजीत के मुताबिक गुरमीत कौर के साथ पांच-छह महिलाएं और स्वीमिंग सीखती थी। उसने बताया कि वो समझ ही नहीं पाया कि वो स्वीमिंग पूल में डूब गई।
 
उसे लगा कि स्वीमिंग कर रही है, लेकिन काफी देर तक जब वो ही एक पॉजीशन में दिखी तो महिलाओं से शोर मचाया। शोर सुनकर लाइफ गार्ड और जिम के सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें पूल से निकाला। उन्हें पंप देने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। चश्मदीदों के मुताबिक गुरमीत के नाक से खून निकल रहा था। पूल में उनके साथ मौजूद बाकी महिलाएं भी उसके साथ हुए हादसे के बारे में नहीं समझ पाई।
 
गुरमीत कौर के पति हरमिंदर सिंह एक बिजनेसमैन है। उन्होंने बताया कि गुरमीत का वजन काफी बढ़ गया था। इसलिए 5 दिन पहले ही उन्होंने जिम ज्वाइंन किया था। पुलिस ने गुरमीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिम के प्रबंधक और स्वीमिंग पूल के लाइफ गार्ड से पूछताछ की जा रही है।
 
पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पांच दिन पहले स्विमिंग सीखने आई महिला के साथ लाइफ गार्ड मौजूद था या नहीं ? उन्होंने लाइफ जैकेट पहन रखें थे कि नहीं। अचानक हुए इस हादसे से परिवार के लोग सन्न है। गुरमीत कौर के दो बेटे अमेरिका में रहते हैं जबकि एक बेटी दुबई में रहती है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: