0

इस वक्त इंडिया में दर्शकों के दिलों पर छाई हुई फिल्म संजू अब दुबई में भी धमाल मचा रही है। अभिनेता संजय दत्त पर बनी इस फिल्म को देखने लिए विदेशों में भी थिएटर के बाहर लंबी लाइनें लगी रहीं हैं। ऐसा लग रहा कि कि दुबई के लोग भी संजय दत्त की जिंदगी को करीब से जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं। लोगों की इस दीवानगी को देखते हुए सरकार ने दुबई में 24 घंटे थिएटर खोलने की इजाजत दे दी है। यानि लोगों को 24 घंटे तक फिल्म देखने की छूट है।

हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि सिर्फ वीकेंड के दो दिन (शुक्रवार और शनिवार) को ही सिनेमाघर 24 घंटे खुले रह सकते हैं। इन दोनों दिन में सुबह 4:30 बजे और सुबह 6 बजे के शो भी दर्शकों के लिए रखे गए थे। संजय दत्त की फैन फॉलिंग का अंदाजा अब आप इसी से लगा सकते हैं।

अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 202 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म इंडिया में चार दिन में 145 करोड़ रुपये कमा चुकी है। और फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कमाई के तीन दिन के आंकड़े आ चुके हैं। फिल्म की कुल कमाई है 202 करोड़ रुपये। फिल्म ने यूएस और कनाडा में करीब 17 करोड़ रुपये, गल्फ देशों में करीब 12 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में करीब 4.5 करोड़ रुपये और यूके में करीब 4 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म पाकिस्तान में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। बताया जा रहा है कि वहां फिल्म ने 5.5 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

आपको यह बताते चलें कि यह मूवी एक बायोपिक है जो संजय दत्त की जिंदगी पर बनाई गयी है। अभिनेता रणवीर कपूर संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं रहे हैं। जिनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ रही है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *