Breaking News

दुबई में एक और भारतीय ड्राइवर की हत्या, इस बार महिला ड्राइवर की सरेआम हुई हत्या

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक भारतीय महिला बस कंडक्टर की उसके पति ने चाकू से कई वार करके हत्या कर दी और अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। खलीज टाइम्स ने बताया कि केरल निवासी सोनिया (30) के पति रंजीत ने अल गरहूद में न्यू इंडियन माडल स्कूल के बाहर दिनदहाड़े अपनी पत्नी पर चाकू से पांच वार किए, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
 

 
पुलिस को रंजीत सोनिया की लाश से लगभग 15 मीटर दूर पड़ा मिला। उसकी कलाई से काफी खून बह चुका था। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती होने के कारण उससे पूछताछ भी नहीं की जा सकी है।
 
 
 
अखबार ने बताया कि दंपती के बीच लंबे समय से संबंध अच्छे नहीं थे। उनके दो बच्चे भी हैं। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि सोनिया बस के भीतर जाने का प्रयास कर रही थी, तभी रंजीत वहां पहुंचा और उसके साथ बहस करने लगा। इसके कुछ ही देर बाद उसने महिला पर चाकू से ताबड़-तोड कई वार कर दिए।
 

 
इस ख़बर पर लगातार हमारी नज़र बनी रहेगी, आप जुड़े रहे खाड़ी ख़बर से मामले की सबसे ताज़ातारीन जानकारी के लिए. अगर आप खाड़ी देश में हैं और आपके पास कोई समस्या हैं जिसे आप चाहते हैं की लोगों तक पहूचे अपनी समस्या हमारे मेसेज बॉक्स में ज़रूर भेजे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: