Wednesday, October 27

दुबई क्राउन प्रिंस ने कायम किया मिसाल, जानकर जानकर सभी प्रवासी हो जायेंगे भावुक और कहेंगे वाह….

दुबई क्राउन प्रिंस ने कायम किया मिसाल, जानकर जानकर सभी प्रवासी हो जायेंगे भावुक और कहेंगे वाह….

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान ने एक ऐसा नेक काम किया है जो अपने आप में एक मिसाल बन गया है. जिसके बारे में जानकर दुबई में रहने वाले प्रवासी भावुक हो जायेंगे और उनके दिल से क्राउन प्रिंस के लिए ‘वाह’ निकलेगी. साथ ही उनके दिल में एक उम्मीद की किरण भी जगेगी. बता दें कि कैंसर की बीमारी से ग्रस्त एक प्रवासी पैसे की कमी के कारण इलाज के लिए तरस रहा था. लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान को मिली तो उन्होंने तुरंत एक बड़ा फैसला ले लिया और उस कैंसर पीड़ित व्यक्ति की इलाज के लिए उसे 5 करोड़ रूपए मदद के रूप में दिए.

कैंसर के उपचार के लिए 3 मिलियन दिरहम ($ 816,800) जुटाने के लिए एक अमीरात आदमी को सशक्त रूप से सोशल मीडिया पर आग्रह किया था जिसके चलते क्राउन प्रिंस ने इस शख्स की मदद करने का फैसला लिया. इस मदद के बाद पीड़ित खलीफा दाफूस अल्माहेरी, जो वर्तमान में ह्यूस्टन, टेक्सास, अमेरिका से हैं, उसने इन्स्ताग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी. उसने लिखा, ” इस ईलाज के लिए अनुमोदन प्राप्त करना असंभव है और मेरे पास ईलाज करने के पैसे नहीं है. कौन मेरी मदद कर सकता है?”

इस शख्स ने गो फण्ड में नाम का पेज भी बनाया था. शुक्रवार की शाम तक, कुल 2,355 लोगों उसे दान देकर उसकी मदद की. यह खबर सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग दुबई क्राउन प्रिंस की जमकर सराहना कर रहें हैं.



Exclusively Reported First at: दुबई क्राउन प्रिंस ने कायम किया मिसाल, जानकर जानकर सभी प्रवासी हो जायेंगे भावुक और कहेंगे वाह….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: