Breaking News

दुबई की फ़्लाइट में ज़बरदस्त हंगामा, रोकी गयी फ़्लाइट, 150 से ज़्यादा airport पर फँसे

मुंबई से दुबई जाने वाली एयर इंडिया के विमान में गड़बड़ी की वजह से यात्रियों ने मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर बवाल काटा। विमान में खराबी की वजह से 150 यात्री एयरपोर्ट पर ही फंस गए, जिसके बाद यात्रियों की एयरपोर्ट स्थित अधिकारियों से जमकर बहस हुई।

 
जानकारी के अनुसार एयर इंडिया के विमान को गुरुवार रात 8 बजे उड़ान भरना था, लेकिन तकनीकी खराबी की वजह ये उड़ान नहीं भर सका। जिसके बाद यात्रियों ने जमकर बवाल काटते हुए कहा कि एयर इंडिया का स्टाफ प्रोफेशनल नहीं है और हमे इस बात की जानकारी नहीं दे रहा है कि विमान फिर से कब उड़ान भरेगा, ये लोग हमसे अपने पैसे वापस लेकर जाने को कह रहे हैं।
 
 
यात्रियों का आरोप है कि एयर इंडिया के स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी की है और उन्हें यह तक नहीं बताया जा रहा है कि विमान कितनी देर में उड़ान भरेगा। जानकारी के अनुसार विमान फिलहाल दुबई के लिए उड़ान भर चुका है।
 
 
आपको बता दें कि यह विमान गुरुवार रात 8 बजे उड़ान भरने वाला था, लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से समय पर उड़ान नहीं भर सका। कई घंटों की मशक्कत के बाद विमान को ठीक किया जा सका, लेकिन जब काफी देर तक विमान की खराबी को सही नहीं किया जा सका तो यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: