0

दुबई: बेहद ही खुबसुरत देश दुबई घुमने का सपना कई लोगों के दिलों में होता है पर पैसे की कमी के वजह से वो अपने सपनों का गला घोंट देते हैं. लेकिन लोगों को एक मौका मिला है जिसका फायदा उठाकर वें बहुत ही कम बजट है दुबई जा सकते हैं. यह शानदार मौका IRCTC दे रहा है. IRCTC 48 हजार 990 रुपये में 4 रात 5 दिन का दुबई टूर पैकेज दे रहा है. जिसमें में फ्लाइट से आने जाने का खर्च भी शामिल हैं.

IRCTC के डैजलिंग दुबई इंटरनैशनल टूर पैकेज की शुरुआत मुंबई से होगी और इसमें 2 डेस्टिनेशन दुबई और अबू धाबी घूमने का मौका मिलेगा। 21 सितंबर 2018 से शुरू हो रहे इस टूर पैकेज में डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 48 हजार 990 रुपये है जबकि सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 59 हजार 990 रुपये है.

इस टूर पैकेज में एयर एरेबिया से मुंबई से शारजाह और शारजाह से मुंबई की फ्लाइट होगी। इसके अलावा एयरपोर्ट ट्रांसफर, 3 स्टार होटल में ठहरना, 5 दिन ब्रेकफस्ट और डिनर के अलावा सबसे बड़े धो क्रूज की सैर, बुर्ज खलीफा में एंट्री और लाइट ऐंड साउंड शो और दुबई मॉल में घूमने तक का खर्च शामिल है. इसके अलावा आप इतने ही पैसों में दुबई में डेजर्ट सफारी, डेजर्ट सफारी कैंप, सबसे बड़े थीम पार्क और स्नो पार्क का भी मजा उठा सकते हैं. साथ ही आपको एक दिन के लिए अबू धाबी का भी टूर कराया जाएगा.

जहां IRCTC के इस टूर पैकेज में फ्लाइट से आने जाने का खर्च को इन्क्लुड किया गया है तो उसमें जीएसटी, वैट और ट्रैवल इंश्योरेंस को जोड़ा गया है. साथ ही पर्यटकों को एक इंग्लिश बोलने वाला गाइड भी दिया जाएगा. लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि यदि इस दौरान फ्लाइट फेयर में बढ़ोतरी होती है तो उसे पैसेंजर्स को देना होगा.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: