दुबई: अबुधाबी में पकड़ा गया इस अंडरवर्ल्ड डॉन का खरतनाक शॉर्प शूटर, इन दोनों को मारने का बनाया था प्लान

1 min


0

भारत में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी डी कंपनी के लिए काम करने वाले शॉर्प शूटर रशीद मालाबारी को आबूधाबी से गिरफ्तार कर लिया गया। रशीद मालबारी ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा करते बताया कि छोटा शकील के कहने पर उसने श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक और भाजपा नेता वरुण गांधी को मारने का प्लान बनाया था, लेकिन साजिश को अंजाम देने से पहले उसके शूटर गिरफ्तार हो गए थे। रशीद साल 2014 में मंगलूरु कोर्ट से बेल जंप कर नेपाल के रास्ते इंडिया से फरार हो गया था। वह छोटा शकील का सबसे खास गुर्गा है। अंडरवर्ल्ड के नेपाल का सारा काम राशीद मालबारी ही देखता है।

इससे पहले रशीद ने छोटा राजन के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शीद मालाबारी ने बताया था कि दाऊद ने ही उसे छोटा राजन को बैंकॉक में ठोकने के लिए भेजा था। हालांकि इस हमले में छोटा राजन बच निकला था लेकिन उसे 3 गोलियां लगी थी। माना जाता है कि उसे बचाने में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों का हाथ है। बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन फर्जी पासपोर्ट मामले में तिहाड़ जेल में 7 साल की सजा काट रहा है।

छोटा राजन पर मुंबई के पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या का आरोप है। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर, 2000 को दाऊद के 4 शॉर्प शूटरों ने थाईलैंड में बैंकॉक के एक होटल में पिज्जा ब्वॉय बनकर राजेंद्र सदाशिव निखलेजे उर्फ छोटा राजन को मारने का प्रयास किया था। छोटा राजन को उसके करीबी रोहित वर्मा ने बचाया था । उसे 32 गोलियां लगी थीं। इन 4 हमलावरों में अब्दुल रशीद हुसैन उर्फ रशीद मलाबारी भी शामिल था, जोकि बैल की आंखों में गोली मारने के लिए जाना जाता था।
इनपुट:dailyhunt


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *