दिल्ली में दर्दनाक हादसाः भीषण आग की चपेट में आयी बिल्डिंग, 4 की जिंदा जलकर मौत

1 min


0

 राजधानी दिल्ली में प्रीतमपुरा इलाके के पास कोहाट एन्क्लेव में गुरुवार देर रात एक फ्लैट में आग लग गयी जिसकी चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गयी. आग इतनी भीषण थी कि देखते देखते इसने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवार के पति-पत्नी और उनके 2 बच्चे आग की चपेट में आकर झुलस गये और दम तोड़ दिया.
 

जानकारी के अनुसार, आग लगते ही फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाला परिवार इसकी चपेट में आ गया और परिवार के मुखिया राकेश, उनकी पत्नी टीना, बेटा हिमांशू (7 ) और बेटी श्रेया (3) साल की मौत हो गयी. वहीं, आग बुझाने पहुंचे दमकलकर्मियों ने 3 लोगों को आग से बचाया. हादसे में कुछ लोग झुलस भी गये जिन्हें रोहिणी के अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
 
वहीं, दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है, हादसे में बिल्डिंग में खड़ी गाड़ियां भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी हैं. बताया जा रहा है कि आग बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर लगे इलेक्ट्रिक मीटर से लगनी शुरू हुई जिसे देख गार्ड ने पूरी बिल्डिंग की घंटिया बजा दीं जिसको सुनकर पूरी बिल्डिंग के लोग नीचे आ गये, लेकिन हादसे का शिकार परिवार नीचे नहीं आ पाया. शुरुआती प्राप्त जानकारी के अनुसार, घर के भीतर शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *