दिल्ली के फ़ैक्टरी में लगी भीषण आग, 18 गाड़ियाँ दमकल की मौक़े पर

1 min


0

बाहरी-उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में सोमवार दोपहर सैनिटाइजर बनाने की एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते फैक्टरी से ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगीं। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की 18 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग से लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। पुलिस मामला दर्ज कर आग के सही कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Delhi में भी उपलब्ध: https://hmedkart.com/product/dr-burnett-damianett-syrup/

पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर 12.37 बजे पुलिस व दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के आई-ब्लॉक में सैनिटाइजर बनाने की एक फैक्टरी में भीषण आग लग गइ है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की 18 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दोपहर करीब 2.55 बजे किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

 

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक फैक्टरी में ज्वलनशील पदार्थ होने की वजह देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शुरूआत में आधा दर्जन गाड़ियां भेजी गई थीं। लेकिन हालात देखकर और गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। फिलहाल फैक्टरी में कूलिंग का काम जारी है। पुलिस आग के सही कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


Like it? Share with your friends!

0
akhandindia

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: