तेजप्रताप के बाद चिराग पासवान भी बनने वाले हैं दूल्हा, जोरों से चल रही यह तैयारी, जानें पूरी खबर


0

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े सुपुत्र तेजप्रताप यादव की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी. धूमधाम से हुई उनकी शादी पुरे बिहार के लिए यादगार बन गयी, उसके बाद बिहार में एक और बड़े नेता के पुत्र की शादी होने वाली है. यह खबर मीडिया जगत में काफी तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के इकलौते बेटे और जमुई से सांसद चिराग पासवान की शादी होने वाली है.

कहा जा रहा है कि रामविलास पासवान अपने पूरे परिवार के साथ पटना में हैं, इस दौरान चिराग पासवान के लड़की देखने की बात भी सामने आई है. बता दें कि रामविलास पासवान की पत्नी का आज जन्मदिन है. ऐसे में उनका पूरा परिवार अभी पटना के एसके पुरी आवास में मौजूद है. परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों की मानें तो अब पासवान फैमिली में चिराग पासवान को दूल्हा बनाने की तैयारी जोरों से चल रही है.

ऐसी खबर आ रही है कि चिराग पासवान की शादी को लेकर रामविलास पासवान का पूरा परिवार पटना में जुटा है. हालांकि लोजपा प्रवक्ता ने इस खबर को गलत बताया है और परिवार के लोगों के पटना में आने की वजह गर्मी की छुट्टी बताई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चिराग के लिए लड़की ढूंढी जा रही है. चिराग की शादी के कई पासवान परिवार में कई रिश्ते आए हैं लेकिन ये रिश्ता कहीं अभी फिक्स नहीं हुआ है.

मालूम हो कि काफी हैण्डसम दिखने वाले चिराग पासवान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. हालांकि उसके कुछ दिन बाद उन्होंने राजनीति ज्वाइन कर ली. फिलहाल वो राजनीति में पूरी तरफ से सक्रिय है. उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार के जमुई से बड़ी जीत हासिल की थी.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *