झारखंड में निष्ठुरता की हद, विधवा मां को तीन बच्चों सहित जलाकर मारने की कोशिश, हुआ यह हाल

1 min


0

झारखंड में रघुवर सरकार के कानून का दावा दिन प्रतिदिन ही गलत साबित होता जा रहा है. बता दें कि इस बार तो एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने निष्ठुरता की हद पार कर दी है. यहां एक लाचार विधवा महिला को उसके तीन बच्चों सहित जिन्दा जलाने को कोशिश की गई. जिसमे महिला झुलस गई. हालांकि बच्चों को किसी तरह से बचा लिया गया.

यह दर्दनाक घटना रामगढ़ जिले में के परतातु थाना इलाके की जनता नगर कॉलोनी की है. जहां असामाजिक तत्वों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इसक घटना की जानकारी पड़ोसियों ने परतातु थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला व बच्चों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी हमलावरों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के अनुसार परतातु की जनता नगर कॉलोनी में अज्ञात हमलावरों ने रात करीब 3 बजे घर में सो रही विधवा महिला पर हमला किया. हमलावरों ने महिला व उसके तीन बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने की कोशिश की. हमले में महिला अपने बच्चों को बचाने की कोशिश में झुलस गई.

पड़ोसियों को आग की सूचना मिलते ही परतातु पुलिस को सूचना दी और आग बुझाकर महिला को बचाया गया. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पीड़ित महिला का नाम संजना देवी हैं, उसने बताया कि उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं है. उसे भी नहीं पता कि आग किसने और क्यों लगाई. संजना ने बताया कि आग पेट्रोल छिड़क कर लगाई गई है जिससे बड़ी मुश्किल से बच्चों को बचा पाई.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *