0

अपनी लांचिंग के साथ ही टेलीकॉम जगत में तहलका मचानेवाला रिलायंस जियो एक बार फिर बड़ा धमाका कर सकता है.
जी हां, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, बीएसएनएल जैसी प्रतिस्पर्द्धी कंपनियों के मुकाबले बेहद किफायती कॉल और ज्यादा डाटा ऑफर करनेवाला नेटवर्क लांच कर जियो ने लोगों का ध्यान तेजी से अपनी ओर खींचा.
लांचिंग के शुरुआती 6 महीने तक मुफ्त सेवाएं देने के बाद, मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की जियो ने 99 रुपये वाला प्राइम मेंबरशिप लांच किया था. कंपनी ने तब ऐलान किया था कि जियो प्राइम मेंबरशिप लेनेवाले ग्राहकों को एक साल के लिए कम कीमत में रीचार्ज और अतिरिक्त फायदे मिलेंगे.
आपको याद होगा कि जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान की शुरुआत 1 अप्रैल 2017 को हुई और यह 31 मार्च 2018 तक वैध है. अब चूंकि सब्सक्रिप्शन की अंतिम तारीख करीब आ रही है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हर बार की तरह जियो जल्द ही नयी घोषणा कर सकती है.
कंपनी ने अब तक प्राइम मेंबरशिप के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जियो प्राइम सब्सक्राइबर को 99 के दूसरे वार्षिक भुगतान के साथ अपनी मेंबरशिप जारी रखने के लिए और अतिरिक्त डाटा, वॉयस कॉलिंग और जियो एेप्स का एक्सेस देने की घोषणा करेगी.
टेलीकॉम मार्केट के जानकारों के मुताबिक, बाजार में अन्य कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्द्धा को देखते हुए जियो कम कीमत और दोगुने फायदों के साथ इसे ग्राहकों के लिए ऑफर कर सकती है.
वैसे, यह केवल कयास है. असल बात तो तब सामने आयेगी, जब रिलायंस कंपनी जियो प्राइम मेंबरशिप के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा करेगी.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *