जियोनी भारत में लांच कर सकता है अपना चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियत

1 min


0

ऐसे तो चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी भारत में अपने प्रोडक्ट्स को लेकर लोगों के दिलों पर राज कर रही है, लेकिन एक यह खबर आ रही है जियोनी भारत में एक और धमाकेदार फोन को लांच कर सकता है. जिसका टीजर उसने जारी भी कर दिया है मगर उसमें स्मार्टफोन के नाम का जिक्र नहीं था.

टेक जगत के मुताबिक जल्द ही जियोनी भारत में अपना जियोनी एस11 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस फोन में कुल चार कैमरे दिए गए हैं. यह फोन कंपनी ने बीते नवंबर को ही चीन में पेश कर दिया था. जियोनी एस11 में कुल चार कैमरे दिए गए हैं. आगे की तरफ दो कैमरे हैं, वहीं पीछे की तरफ डुअल कैमरा का सेटअप है.

जियोनी एस11 में 5.99 इंच का फुलव्यू फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है. फोन में हीलियो पी23 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है. स्टोरेज 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है. इस फोन में 3410 एमएएच की बैटरी है. कैमरे की बात करें तो Gionee S11 में फ्रंट पैनल पर दो कैमरे हैं. इनमें से एक 16 मेगापिक्सल सेंसर का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का. वहीं, रियर हिस्से पर 16 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *