जब पत्नी ने कहा मैं तुम्हे हमेशा के लिए छोड़कर कर जा रही हूँ, उसके बाद पति ने जो किया देख…!

1 min


0

इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स एक महिला को पकड़कर बिलख-बिलख रोता दिखाई दे रहा है. दरअसल ये दोनों पति पत्नी है. बताया जा रहा है कि पति से नाराज हो कर जब पत्नी मायके जाने लगी तो पति उदास हो गया. पति ने बीवी को रोकने की लाख कोशिश की, लेकिन बीवी कहां मानने वाली थी.

उसके बाद जो हुआ वो आज सबके सामने है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पति पत्नी को रोकने के लिए रेलवे स्टेशन तक पहुंच गया. उसने पत्नी को पकड़ा और फूट-फूटकर रोने लगा. बताया जा रहा है कि दोनों में कुछ अनबन हो गई थी. जिसके बाद पत्नी अपने मायके जाने की जिद्द कर रही थी. इसके बाद पति उसे मनाने रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पति पत्नी से कह रहा है कि, ”मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा.” लेकिन पत्नी हमेशा के लिए जाने की कह रही है और तलाक की भी बात कर रही है. पति के बार-बार करने का बावजूद भी पत्नी जाने की जिद कर रही है. आसपास कई लोग दिखाई दे रहे हैं. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यू-ट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पति का ऐसा रूप शायद ही आपने देखा होगा. जब पति अपनी पत्नी को रोकने की हर मुमकिन कोशिश में लगा रहता है. बताया जा रहा है कि दोनों में कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद पत्नी अपने मायके जाने की जिद्द कर रही थी. इसके बाद पति उसे मनाने रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाता है. इस पूरे वाक्य को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर औऱ यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है.
इनपुट: Dailyhunt


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *