…..जब ट्रक से बचने के लिए दो पहियों पर खड़ी हो गई तेज रफ्तार वैन

1 min


0

सकड़ों पर ओवर ट्रैकिंग करना सख्त मना होता है, क्योंकि कई बार ऐसा करना एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का कारण बन जाता है. लेकिन कुछ लोग ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो रूह कंपा देने वाला है. इस वीडियो में एक मारूति वैन काफी तेजी से सड़क पर चल रही है तभी एक ट्रक को बाईं ओर से ओवरटेक करती है, लेकिन अचानक ट्रक के सामने से गाड़ी पूरी तरह घूम जाती है और दो पहियों पर खड़ी हो जाती है. हालांकि, इस गाड़ी में सवार ड्राइवर को कुछ नहीं होता है.

सोशल मीडिया पर मिल रही जानकारी के अनुसार, ये वीडियो गुजरात के वलसाड का है. यह हादसा सामने से आ रही एक गाड़ी के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी जैसे ही दो पहियों पर रुकती है तो ड्राइवर बाहर आता है और सामने वाली गाड़ी (जिसमें कैमरा था) उसमें से कुछ लोग आते हैं और आपस में बात करना शुरू कर देते हैं.

वीडियो में जिस तरह गाड़ी अचानक घूमती है और दो पहियों पर खड़ी हो जाती है इससे साफ नहीं है कि ये हादसा है या कोई स्टंट. क्योंकि सीन तो पूरी तरह फिल्मी ही लग रहा है जिस तरह रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ियां गजब के स्टंट करती हैं ये सीन भी कुछ ऐसा ही दिखता है. इस वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं. कोई इसे जान बूझकर किया जा रहा स्टंट कह रहा है तो कोई अचानक हुई घटना बता रहा है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *