Sunday, September 26

जब अचानक निरीक्षण के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दुबई के शेख मोहम्मद हमदान, उसके बाद…!

जब अचानक निरीक्षण के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दुबई के शेख मोहम्मद हमदान, उसके बाद…!

कोई भी अधिकारी जब अचानक किसी जगह का निरीक्षण करने पहुँच जाता है तो मौके पर मौजूद कर्मियों के पसीने छूट जाते हैं. वहां हड़कंप मच जाता है. ऐसा ही कुछ दुबई में हुआ जब वहां के शासक मोहम्मद हमदान दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए. हवाई अड्डे के कर्मचारी काफी आश्चर्यचकित हो गए क्योंकि उन्होंने अपने सामने संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम को पहली बार वहां निरीक्षण करते देखा.

दुबई मीडिया ऑफिस ने अपने आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया और बताया कि इसका उद्देश्य दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुविधाओं और प्रक्रियाओं का निरीक्षण करना था. शेख मोहम्मद ने भी अधिकारियों को हवाईअड्डे पर यात्रियों का स्वागत करने और प्रक्रियाओं को सरल बनाने का निर्देश दिया.

शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, दुबई के क्राउन प्रिंस और कार्यकारी परिषद के अध्यक्ष उनके पिता के साथ दौरे पर गए और इस वीडियो को इंस्ट्राग्राम पर भी साझा किया गया. इस निरीक्षण के चर्चे दूसरे विभागों में भी हैं. ऐसा कहा रहा है दूसरे विभागों में भी इस तरह की चेकिंग हो सकती है और लापरवाही मिलने पर कार्रवाई भी की जा सकती है.



Exclusively Reported First at: जब अचानक निरीक्षण के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दुबई के शेख मोहम्मद हमदान, उसके बाद…!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: