चलती गाड़ी में ### करना पड़ गया महँगा, टक्कर और पटना की लड़की संग रंग मना रहा मिस्त्री की मौत


0

चलती गाड़ी में ### करना पड़ गया महँगा, टक्कर और पटना की लड़की संग रंग मना रहा मिस्त्री की मौत

चलती कार में रंगरलियां मनाना एक कप्पल को उस समय महंगा पड़ गया जब कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गई। इस भयानक हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि युवती गंभीर रूप से घायल है।

 

 

हादसा हाइवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में स्थित कठिना पुल के पास हुआ। पीलीभीत की ओर से एक कार पूरनपुर की ओर जा रही थी। अचानक ही कार कठिना नदी पुल के पास अनियंत्रित होकर रांग साइड में आ गई। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने ओवरटेक करने के चक्कर में कार में टक्कर मार दी।

 

 

हादसे में कार चला रहे पूरनपुर के मोहल्ला रजागंज निवासी 31 वर्षीय यासीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठी बिहार मूल निवासी पटना की 24 वर्षीय युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जब युवती और कार चालक को बाहर निकला तो उनके कपड़े पूरी तरह अस्त-व्यस्त थे। युवक और युवती दोनों ही लगभग अर्धनग्न अवस्था में थे। युवती ने बताया कि उसके पिता पेंटर हैं। जबकि मारा गया युवक कार मिस्त्री है।

 

 

 

वह उसके साथ कार में घर वापस जा रही थी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ के बीच नग्नावस्था में युवती को किसी तरह बचाकर एक कार में बंद किया और दुर्घटनाग्रस्त हुई कार से कपड़े निकालकर युवती को दिए। वहीं, एसओ राजेश यादव ने बताया कि युवती और युवक के शरीर पर निचले हिस्से में कोई कपड़े नहीं थे। मामले में दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *