Sunday, September 26

गोली लगने की खबरों के बीच प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने जारी किया फोटो, दिया यह बड़ा संकेत!

गोली लगने की खबरों के बीच प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने एक फोटो जारी किया है. जिसमें वो खुश नजर आ रहे हैं. फोटो में उनके साथ कुछ और लोग भी हैं जिनमें से दो के कंधों पर उन्होंने अपना हाथ रखा हुआ है. इस फोटों के आने के बाद से प्रिंस के बारे में काफी चर्चा हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोटो के जरिये प्रिंस ने सब कुछ ठीक होने के संकेत दिए हैं. जो उनके चाहने वालों और जनता के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है.

अखबारों के पेजों पर हर रोज अपनी उपलब्धियों और बयानों की वजह से खबरों में छपने वाले सऊदी क्राउन प्रिंस इन दिनों अचानक गायब से हो गए. ऐसे में इन दिनों वेस्टर्न मीडिया की खबरों को लेकर दावा किया जा रहा है की सऊदी नरेश बिन सलमान को सऊदी रॉयल पैलेस में हुए हमलों में गोली लगी थी. सऊदी क्राउन प्रिंस बिन सलमान के यूं अचानक से गायब हो जाने से आम जनता का यही सवाल है की वह कहाँ चले गए हैं?

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए खाड़ी खबर की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.
इनपुट:dailyhunt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: