खुद के ऊपर केस होने से भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, अधिकारियों को दी चेतावनी और कही यह बड़ी बात


अपने बयानों को लेकर विवादों में आ चुके बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे खुद के ऊपर मुकदमा होने से भड़क उठे. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने इस मामले में अधिकारियों को चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूँ. अश्विनी चौबे एक ऐसी हस्ती है जिसको कोई मिटा नहीं सकता है. मैं एक बार नहीं हजार बार जेल के शिकंजे को तोड़ने को तैयार हूँ

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि क्या आपने सुना है कि पीएम या कोई केन्द्रीय मंत्री योजना का उद्घाटन करे और उसी पर केस दर्ज हो जाए. पूरे देश में यह इकलौता मामला है जहां उद्घाटनकर्ता पर ही केस दर्ज हो गया. न्यायपालिका, विधायिका और कार्यपालिका में टकराव नहीं होनी चाहिए वरना प्रजातंत्र खतरे में पड़ जाएगा. मै संसद में कानून बनाता हूं, अधिकारी उसे पालन कराते हैं, लेकिन अगर अधिकारी ही कानून तोड़ने लगेंगे तो लोकतंत्र कैसे बचेगा?

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह यह भी कहा कि वें वैसे पदाधिकारियों को चिन्हित करें जिन्होंने मुझ पर केस किया है. 48 घंटे के भीतर अधिकारी को दंडित किया जाए. वेलनेस सेंटर बंद कर फरार अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद देख रहे हैं. हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस से भी आग्रह करता हूं कि वे इस मामले को देखें. चौबे ने कहा कि राज्य स्वास्थ्य समिति के ईडी के बुलावे पर मैंने बक्सर जिले में आयुष्मान भारत योजना के तहत दो वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया था.

चौबे ने आगे यह कहा कि उन्हें जानकारी मिली की वेलनेस सेंटर पर कोई महिला गई और सेंटर को बंद पाया और उसी को आधार बनाकर मुझ पर केस किया गया है. अगर सेंटर बंद था तो केन्द्रीय मंत्री की क्या गलती…कार्रवाई तो अधिकारियों पर होनी चाहिए थी. इस दौरान ने चौबे ने मेडिया कर्मियों को भी अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि केस दर्ज होने पर मेरे बारे में मीडिया में तरह तरह की बातें छापे जा रही है. लिखा जा रहा है कि 3 साल की सजा होगी. मैं डरने वाला नहीं हूं. इस पूरे मामले में मेरी छवि और आयुष्मान भारत योजना को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खुद के ऊपर केस होने से भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, अधिकारियों को दी चेतावनी और कही यह बड़ी बात

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!