खाना खाने आए कस्टमर ने कामगारों को दे दिया 4 लाख का बोनस, सारे कामगारों ने आपस में बाटा

Important: Download ARAB HINDI NEWS MOBILE APP 1 min


0

साल 2020 कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण भले ही कई लोगों के लिए अच्छा न बीता हो, लेकिन कई घटनाएं ऐसी हुई हैं, जिन्होंने साबित किया है कि मानवता अभी भी जिंदा है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया अमेरिका के न्यूयॉर्क के ओहियो में, जहां एक व्यक्ति ने एक होटल में दस रुपये से भी कम के बिल पर चार लाख रुपये की टिप दे डाली।

 

ओहियो के होटल में खाना खाने आए एक व्यक्ति ने सौक मेडिटेरेनियन किचन एंड बार नामक होटल में चार लाख रुपये की टिप दी। जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने इतनी बड़ी राशि में टिप इसलिए दी जिससे वहां काम करने वाले कर्मचारी अपने परिजनों के लिए उपहार ले सकें। होटल के स्टाफ ने भी उक्त शख्स को धन्यवाद अदा किया।

इतनी बड़ी टिप देने वाले इस व्यक्ति ने दरियादिली दिखाने के बाद अपना नाम गोपनीय ही रखनाे की मंशा जाहिर की है। रेस्त्रां के स्टाफ ने बताया कि उक्त शख्स ने कुछ खास ऑर्डर नहीं किया था और जाते-जाते चार लाख रुपये की टिप दे गया। स्टाफ ने कहा कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो इंसान के रूप में भगवान बनकर आते हैं। कोविड और लॉकडाउन के कारण हम काफी दिक्कत में थे, लेकिन उक्त शख्स हमारे लिए खुशियां लेकर आया। उनकी इस दरियादिली की वजह से हम सब क्रिसमस अच्छे से मना पाएंगे।

 

इस रेस्त्रां में 28 कर्मचारी हैं और उन्हें मिली इस टिप की वजह से हर एक के हिस्से में करीब दो सौ डॉलर यानि लगभग 15 हजार रुपये आए।

दूसरी ओर होटल के मालिक शेफ मूसा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर उक्त शख्स को शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, ‘ऐसा कारण बनिए जिससे लोगों का अच्छाई में भरोसा बना रहे। पिछली रात हमारे एक ग्राहक ने 5600 डॉलर की टिप दी। मैं और मेरा पूरा स्टाफ उस दरियादिल इंसान के शुक्रगुजार हैं।’ इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उक्त शख्स की जमकर तारीफ हो रही है


Like it? Share with your friends!

0
zap

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: