ख़ुशख़बरी: पापा अरब में, चाचा दुबई में मज़दूर, बिटिया ने किया TOP और कहा ये इनाम के पैसे से पापा चाचा को यहा बुलाओ


0

खाड़ी देश में है,  अपने घर परिवार अपने दोस्तों अपनी जमीन अपने गांव से दूर हैं कड़ी धूप में मेहनत कर रहे हैं,  घर की फोटो निहार एक नए सपने में जी रहे हैं. तो आपको यह खबर काफी सुकून पहुंचाने वाला है.
 
आपको बताते चलें कि अभी अभी बिहार बोर्ड के इंटर स्तरीय रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं,  पटना बबीता कुमारी भी पास हो गई है और वह केवल पास ही नहीं है बल्कि अपने स्कूल की टॉपर भी बनी है,  स्कूल प्रबंधन ने ₹100000 बिटिया को इनाम के तौर पर देने की घोषणा की है. और उस जगह का माहौल काफी खुशनुमा है.
 
अब आपको जो बताने वाले हैं वह बातें केवल इस माहौल कि नहीं है वह बातें हैं जो खाड़ी देश में रह रहे हमारे प्रिय बंधु के सुकून की.  जानकारी पिता जी सऊदी अरब और चाचा जी संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में कार्यरत हैं. दोनों लेबर के का काम करते हैं. और तू सबसे सुकून देने वाली खबर क्या है,  की बिटिया को यह एहसास था कि उसके पिता और चाचा दोनों एक मजदूर की जिंदगी केवल उसके भविष्य के लिए जी रहे हैं इसलिए बिटिया ने काफ़ी मन लगाकर पढ़ाई किया और इनाम की घोषणा होने के बाद बिटिया ने कहा इन पैसों से मेरे पापा और चाचा कुछ अपने जगह पर ही दुकान खोलने मैं उनके पास रहकर पढ़ना चाहती हूं.
 
मौके पर मौजूद अभिभावकों की आंखें नम हो गई,  और उम्मीद है कि आपकी भी आंखें यह सुनकर नाम जरूर हो गई होंगी. हो  भी क्यों ना आप सब चाहे कितनी भी दूर चले जाए आप के संस्कार आपके प्यारों की यादें आपके बच्चों में आज भी आपका इंतजार कर रही हैं.
 
बिहार बोर्ड के रिजल्ट के बाद पूरे टोपरो की विस्तृत जानकारी  हम अगले अंक में आपके साथ शेयर करेंगे तब तक आप बने रहें खाड़ी खबर के साथ.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *