Monday, September 27

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां करेगी फिल्मों में काम, इस फिल्म से बॉलीवुड में होगी एंट्री

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीं जहां लम्बे समय तक विवादों में रहने के बाद अब फिल्मों में काम करेगी. हसीन जहां जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. जानकारी के अनुसार मॉडल और आईपीएल चीयरलीडर रह चुकी हसीन जहां ने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अमजद खान के साथ फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम ‘फतवा’ बताया जा रहा है. फिल्म ‘फतवा’ में हसीन जहां एक पत्रकार की भूमिका में होंगी, जो इसी साल अक्टूबर में फ्लोर पर आजाएगी.

फिल्म को साइन करने के बाद हसीन जहां ने डीएनए से बातचीत में कहा, “मैं खुद को अपने बच्चे के रहन-सहन के लिए कुछ पैसे कमाना चाहती हूं. इसके अलावा मेरे पास कोई और विकल्प नहीं है. मुझे डायरेक्टर अमजद खान ने अप्रोच किया था, जिससे मैं सहमत हो गई. फिल्म के सभी काम हो चुके हैं प्लान के मुताबिक फिल्म अक्टूबर में शुरू हो जाएगी.” इस दौरान उन्होंने ये भी बताया, “मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसों की जरूरत होगी.”

वहीं फिल्म ‘फतवा’ के डायरेक्टर अमजद खान ने भी इस बात को साफ कर दिया है कि उन्होंने हसीन जहां को साइन कर लिया है. डायरेक्टर ने कहा है कि ऐसा नहीं कि उनके विवादों की वजह से साइन किया है. दरअसल, यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी, इसलिए हसीन जहां को साइन किया गया है. बता दें कि पिछले कुछ महीने पहले तक हसीन ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. यह मामला लम्बा चला था. फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: