0

बिहार की सियासत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान के बाद एक बार फिर से गर्म हो गयी है. गिरिराज सिंह के बयान के बाद जदयू ने सख्त लहजे में उनका बिना नाम लिए ही कड़ी चेतावनी दी है. बता दें कि गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश को बांटने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कांग्रेस में चार लोग चार तरह की बातें करते हैं लेकिन सबका उद्देश्य सिर्फ एक है मुस्लिमों का तुष्टिकरण. राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए. हिंदुस्तान में चाहे कोई भी हो सबके लिए एक देश एक कानून लागू होगा.

गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि जो लोग राजनीति का एजेंडा बना रहे हैं, उनके लिए ये आत्मघाती कदम होगा. जदयू की सेहत पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. हम सुशासन कायम रखने की बात पर गठबंधन किए हैं. हमने कभी उन्माद की राजनीति को बर्दाश्त नहीं किया है और ऐसी ताकतों को न कभी बर्दाश्त करने वाले हैं.

कांग्रेस के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि मुझे लगता है कि आने वाले चुनाव में जनता भाजपा का बेसब्री से इंतजार कर रही है. जनता ने गिरिराज सिंह को समाज के हित के लिए सदन में भेजा था. वे जनता की भलाई छोड़कर उन्मादी बातें कर रहे हैं. जनता आने वाले चुनाव में उन्हें करारा जवाब देगी और सत्ता से उखाड़ फेंकेगी.

वहीं गिरिराज सिंह के बयान पर राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने प्रतिक्रया देते हुए कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को ही चुनाव मैदान में उतारती है जो अभद्र भाषा का इस्तेमाल करे। भाजपा ऐसे नेताओं पर अगर कार्रवाई नहीं करेगी तो जनता आने वाले चुनाव में उनपर सर्जिकल स्ट्राइक कर देगी.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: