Wednesday, December 1

कुवैत में हैं तो ध्यान दें, इस नंबर पर सम्पर्क करें

कुवैत में रह रहे साथियों और भाइयों आपको यह बताना चाहते हैं कि आप ही में से एक भाई का पर्स खो गया है, जिसमें से कई जरुरी कागजात थे. जिस व्यक्ति का पर्स खोया है उसके लिए वो कागजात बहुत ही उपयोगी और जरुरी है. इनके बिना उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, कई कामों में परेशानियां उठानी पड़ सकती है. इसलिए आप सभी से यह अनरोध है कि उस व्यक्ति की तकलीफ को समझते हुए कृपया कर उसकी मदद करें, हम यह नहीं कह रहे कि आप अपना सारा काम धाम छोड़कर इसी काम में लग जाएं, ताकि आपका नुसकान हो, बल्कि हम यह गुजारिश करते हैं कि यदि यह आप उस व्यक्ति को जानते हैं तो इस नंबर 65962440से संपर्क करें, यह हसन खान साहब का नंबर हैं. खोया हुआ पर्स उन्हें ही मालिया में मिला है.

जिस व्यक्ति का पर्स खोया है उसका नाम AXEL GABRIEL FERNANDES है, वो मूल रूप से भारत के गोवा राज्य का रहने वाला है. उसके पर्स में उसके नाम का ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला है, जो भारत के गोवा से जारी हुआ है. इसके अलावा उसके पर्स में कुवैत से जारी सिविल ID कार्ड भी मिला है. इसके अतिरिक्त पर्स में पांच और कार्ड मौजदू थे. जो AXEL के ही हैं. उसकी पर्स कुवैत में भी है खोयी है, अगर आप कुवैत में हैं तो उस व्यक्ति की मदद कर उसकी खोयी हुई बेहद जरुरी चीज को उस तक पहुंचा सकते हैं.

जिससे उसका काम तो बन जाएगा और आपको भी उसकी काफी दुआ लगेगी. हम दस्तावेजों और किसी व्यत्कि कि परेशानी को समझते हैं. इसलिए आपके खाड़ी खबर के माध्यम से इस बात को सामने ला रहे हैं, ताकि यह खबर अधिक से अधिक लोगों तक पहंचे और AXEL को उसका खोया हुआ पर्स और सारे कार्ड मिल जाये. इसलिए कोई भाई यदि उन्हें जानते हैं तो ऊपर दिए हुए नंबर पर एक बार जरूर कांटेक्ट करें, यह हमारी विनम्र विनती है.

हम सऊदी और UAE समेत पुरे खाड़ी देशों की खबरों को आप तक पहुंचाने के लिय प्रत्यनशील है। हम आपके लिए यहां की हर छोटी बड़ी खबरों पर अपनी नजर बनाये रखते हैं। ताकि कोई भी खबर आपतक पहुंचने से रह न जाए। हमारी खबर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे इसलिए आपसे गुजारिश है कि कृपया इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: