0

किंग सलमान बिन अब्दुलज़ीज़ ने 24 प्रिंस के साथ मक्का में रॉयल सफा पैलेस में एक बैठक की जिसमें क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अनुपस्थित रहे. इस बैठक में उप क्राउन प्रिंस मुकरीन बिन अब्दुलज़ीज़ भी शामिल हुए, लेकिन क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के इस मीटिंग में नहीं शामिल होने से कई सवाल उठने लगे है. सब यही सोच सो रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी बैठक में क्राउन प्रिंस क्योंकि नहीं आये.

सऊदी अल-मदीना अख़बार की माने तो किंग सलमान ने संयुक्त कॉमोरोस गणराज्य उस्मान गजली, सूडानी राष्ट्रपति उमर हसन अल-बशीर, गैबॉन के राष्ट्रपति अली बोंगो ओंडिम्बा और संयुक्त अरब अमीरात के विदेश मामलों और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग मंत्री अब्दुल्ला बिन ज़ैद अल नहयान का मंगलवार को रॉयल पैलेस में स्वागत किया उस दौरान क्राउन प्रिंस पैलेस में कहीं नज़र नहीं आ रहे थे.

अखबार में छपें खबरों में भी इस बात का जिक्र नहीं किया गया था कि क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किसी भी बैठक में भाग लिया है. हालांकि 24 प्रिंस ने किंग सलमान के साथ बैठक में हिस्सा लिया और सबने एक साथ लंच भी की. क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के नहीं आने को लेकर मीडिया के वो लोग भी काफी हैरान हैं जिन्होंने उनकी मौत की खबर छापी थी, जो काफी वायरल भी हुई थी.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: