कामगारों में ज़बरदस्त झगड़ा, मौक़े पर एक कामगार ने लिए दूसरे का JAAN, और इतने कामगार की ये हालत

1 min


0

संयुक्त अरब अमीरात: एक व्यक्ति पर शारजाह में अपने साथी की हत्या का आरोप लगाया गया है. अमृत अल यूएम रिपोर्ट के अनुसार प्रवासी व्यक्ति अपने दोस्त के साथ एक रेस्तरां में लड़ रहा था. रेस्तरां परिसर छोड़ने के बाद, पीड़ित ने आरोपी को मारने की धमकी दी. दोनों के बीच पैसे को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. जिसके वजह से दोनों के बीच बहस भी हुई.

एशियाई प्रवासी ने पीड़ित पर चाकू से हमला किया और दूसरे आदमी के साथ मारपीट करने का प्रयास किया. इसी दौरान प्रवासी ने लकड़ी के छड़ी के साथ दूसरे आदमी के सिर को जोड़ से हमला बोल दिया. उसके सिर पर काफी तेज चोट लगी और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. आसपास मौजूद लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस और पुलिस को बुलाया. इस दौरान घायल पीड़ित बोल नहीं पा रहा है लेकिन उसने आरोपी के तरफ इशारा कर दिया.

हालांकि आरोपी व्यक्ति ने यह कहा कि उसने केवल आत्मरक्षा में आदमी को मारा था. जिसमें उसकी जान चली गई. इस मामले में मृतक के रिश्तेदार आरोपी को मृत्युदंड देने की मांग नहीं कर रहे हैं बल्कि मुआवजे के रूप में रक्त धन चाहते हैं. मामले में पुलिस का गंभीरता से जांच कर रही है.
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *