0

लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल का किस्मत का सितारा अब चमक गया है। कल तक जहां रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थी तो वहीं वो अब बॉलीवुड फिल्मों में अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाएंगे। अपनी सुरीली आवाज के कारण रातोरात स्टार बनी रानू को बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने गाना गाने का मौका दिया है।

हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रिकॉर्ड हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया ने लिखा, “दिव्य आवाज वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ मैं ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का नया गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रिकॉर्ड कर रहा हूं। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें। एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश।”


बताते चलें की रानू मंडल एक वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था। पश्चिम बंगाल की महिला ने उनका वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में वह लता मंगेश्कर की आवाज में उन्हीं का गाना प्यार का नगमा है गाती नजर आ रही थीं। पोस्ट करने के साथ ही वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसे लोगों ने खूब लिखे और शेयर किया।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *