एयर एशिया लेकर आया ये खुशखबरी, विदेश का टिकट मात्र 1,999 और 849 में देश में करे सफ़र

1 min


0

एयर एशिया ने उसकी विमान सेवा से उड़ान भरने वालों के लिये विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपये से और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपये में टिकट उपलब्ध होंगे.


फ्लाइट से सफर करते हैं तो एयर एशिया आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. एयर एशिया ने उसकी विमान सेवा से उड़ान भरने वालों के लिये विशेष रियायती टिकट योजना की पेशकश की जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849 रुपये से और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999 रुपये में टिकट उपलब्ध होंगे.
हालांकि, विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल एप के जरिये टिकट बुक कराने होंगे. कंपनी ने कहा है कि रियायाती टिकट की यह योजना इस साल एक अक्टूबर से लेकर अगले साल 28 मई के दौरान यात्रा के लिये होगी.
कंपनी ने कहा, ”पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849 रुपये से उपलब्ध हैं और यह छूट एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया मोबाइल एप के जरिये बुक कराने पर उपलब्ध होगी.” बयान में कहा गया कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्न की यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है. इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपये में बुक की जा सकेगी.
उसने कहा कि एयर एशिया बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: