0

बिहार के छोटे से जिलें की एक लड़की अपनी आँखों में मासूम सा एक सपना लिए घर से निकली और पटना एयरपोर्ट पहुंची. क्योंकि उसे अपने मंजिल को हासिल करने लिए पहली फ्लाइट यहीं से पकड़नी थी. जो उसे उसके सपनों के शहर तक पहुंचाती. लेकिन इससे पहले जो हुआ. उसका अंदाजा उसे शायद पूरी तरह से नहीं होगा, हालांकि वो सही करने जा रही है या गलत यह उसे जरुर मालूम था. जिसके कारण उसके वदन पर एक अजीब से बेचैनी देखने को मिल रही थी, जो अंजान लोगों का ध्यान उसकी ओर दिलाने को मजबूर कर रही थी.

अचानक उस लड़की पर कुछ सुरक्षा कर्मियों की भी नजर पड़ गई. उसकी हरकत और घबराहट से यह लग रहा था कि वह कुछ गलत कर रही है. उसके बाद यह शक सुरक्षा जवानों के मन से निकल ही नहीं रहा था, जिसके कारण वह लड़की जो दिखने में पूरी तरह से नाबालिग लग रही थी उसके पीछे महिला जवानों को लगा दिया गया. लड़की बार बार इधर-उधर देख रही थी, उसका सबसे ज्यादा ध्यान एयरपोर्ट गेट से निकल कर मुख्य मार्ग को जाने वाली रोड की तरफ था. ऐसा लग रहा था जैसे कोई उसके पीछे पड़ा है. उस लड़की ने मुंबई के लिए फ्लाइट का टिकट बुक कराया था. सीआईएसएफ के अधिकारियों को इस बात की जानकारी मिली.

आखिर कुछ देर तक उसपर नजर रखने के बाद सीआईएसएफ के महिला जवानों ने लड़की को बुलाया और एक कमरे में ले जाकर पूछताछ की. काफी पूछने के बाद लड़की ने मामले का खुलासा किया. उसने यह बताया कि वह घर से गुस्सा कर के भागी थी. वह अभिनेत्री बनना चाहती थी. उसके बाद सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट थाने को सौंप दिया. लड़की की बात के सुनने के बाद महिला जवानों ने उसे डांटने फटकारने के बजाय बहुत प्यार से समझया और एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद एयरपोर्ट पुलिस की सूचना पाकर उसके घरवाले दरभंगा से पटना पहुंचे और उसे घर ले गये.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: