एयरपोर्ट के पास विमान हुआ क्रैश, मारा गए पायलट, मां और बेटी…


0

एक विमान एयरपोर्ट के पास पहुँचने से पहले क्रैश हो गया. इस दुर्घटना में एक पायलट मारा गया. जबकि एक मां और बेटी घायल हो गई. विमान पालो अल्टो हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ था. इस बारे में पालो अल्टो डिप्टी फायर चीफ जेफ्री ब्लैकशायर ने कहा कि एकल इंजन मूनी एम 20 मंगलवार को एक तालाब में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, वह विमान पर जमीन पर उतरने की कोशिश कर रहा था. विमान रेडिंग से उड़ाया गया था.

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन का कहना है कि पायलट दुर्घटनाग्रस्त होने पर पालो अल्टो हवाई अड्डे पर घूम रहा था. जबकि ब्लैकशायर का कहना है कि घायल मां और बेटी को एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया था. उनमें से एक एम्बुलेंस में चला गया और दूसरा एक गुर्नी में ले जाया गया. रेडिंग और 49 वर्षीय नैन्सी डेलमारिया, 16 वर्षीय क्लो किंग विमान में थे, डेलमेरिया की बहन नैन्सी पाक्वेट ने सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल को यह बताया.

एंजेल फ्लाइट वेस्ट के कार्यकारी निदेशक जोश ओल्सन ने कहा है कि यह विमान एंजेल फ्लाइट वेस्ट, एक गैर-लाभकारी संगठन है, जो गंभीर परिस्थितियों वाले लोगों को मुफ्त आपातकालीन चिकित्सा परिवहन प्रदान करता है, जो अन्यथा परिवहन का जोखिम नहीं उठा सकते हैं.
 

 
मां और बेटी को रेडिंग से पालो अल्टो में उड़ाया जा रहा था, क्योंकि लूसिले पैकार्ड चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में लड़की की शल्य चिकित्सा की योजना थी. ओल्सन ने कहा कि समूह के लिए उड़ान भरने वाले पायलट स्वयंसेवक हैं जो एफएए द्वारा योग्य और वीईटीएटेड हैं. मामले की जांच एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड कर रहा है.
 


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *