एयरटेल ने अपने इस प्लान में किया बदलाव, यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले

1 min


0

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी में गिनी जाने वाली भारती एयरटेल ने अपने 499 रुपए के पोस्टपेड प्लान में भरी बदलाव करते हुए अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। इस बदलाव के बाद एयरटेल यूजर्स 87.5 फीसदी ज्यादा डाटा का लाभ उठा सकेंगे। पहले जहां इस प्लान के तहत 40 जीबी डाटा दिया जाता था तो अब वहीं 75 जीबी डाटा दिया जाएगा।

499 में से अब ये सब मिलेगा
499 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डाटा हर माह दिया जाएगा, साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल और रोमिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही इस प्लान में 500 जीबी तक डाटा रोलओवर की भी सुविधा है। ये प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए है। हालांकि ये सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इस प्लान का लाभ कुछ क्षेत्रों के यूजर्स ही उठा सकते हैं।
जियो और वोडाफोन से टक्कर

एयरटेल का अपने प्लान में सीधे-सीधे वोडाफोन और जियो से मुकाबला है। एयरटेल के 499 के प्लान की तरह की वोडाफोन और जियो ने भी प्लान दिए हैं। जियो 509 रुपए के प्लान में हर दिन 4 जीबी डाटा और महीने में 112 जीबी डाटा दे रही है। 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं।

अगर बात करें टेलकम कम्पनी वोडफोन कि तो यह अपने यूजर्स को मौजूदा समय में 499 रुपए के पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ 75 जीबी डाटा दे रही है। साथ ही इस प्लान में वोडफोन नेशनल रोमिंग की सुविधा भी दे रही है।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *