उड़ान ने दौरान अचानक विमान के इंजन से फ्लाइट में भर गया धुआं, 265 यात्रियों की बीच हड़कंप और फिर


0

हवा में उड़ान भरने के दौरान अचानक एक विमान के इंजन में खराबी आ गई है. जैसे ही यह बात विमान में सवार यात्रियों और कर्मियों को मालुम हुई तो उनके बीच जबरदस्त हड़कंप मच गया. विमान में 265 यात्री सवार थे.
 
जिनकी सांसे हवा में ही अचानक से ही रुक गई. विमान में अचानक धुआं और गैस की बदबूदार महक आने लगी. चारों तरफ धुआं जैसा दिखने लगा. यह देख सभी घबरा गए और अपने अपने भगवान और खुदा को याद करने लगे.

इतने में पायलट को पता नहीं क्या सुझा उसने बीच रास्ते में ही एयरपोर्ट पर विमान की आपात लैंडिंग करा दी. लैंडिंग दौरान भी लोगों के मन में यह डर सत्ता रहा था कि वो सुरक्षित नहीं रहने वाले है.

लेकिन रनवे पर कुछ दूर दौड़ने के बाद विमान एकदम से रुक गया और यात्रियों के घबराये चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान आ गई. सभी को जल्दी जल्दी विमान से उतारा गया. एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सबके चेहरे फिर से खिल उठे और सबने अपने ईश्वर को शुक्रिया अदा किया.

आपता लैंडिंग की घटना Iberia Airways के विमान के साथ मंगलवार को 9:15 बजे न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुई. इस बात की जानकारी बोस्टन ग्लोब ने एक आईबेरिया की प्रवक्ता की रिपोर्ट के आधार पर दी है. बताया जा रहा है कि उड़ान के 90 मिंट के बाद flight crew के सदस्यों ने इंजन की खराबी की बात को नोटिस किया.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *