अरब से लौटे भारतीय की पूरी भीड़ ने पिट पिट कर की …., ये हैं सारी जानकारी

1 min


0

आँखों में अपनों संग ईद मनाने की उम्मीद लेकर भारतीय प्रवासी शाहरुख दुबई से अपने वतन लौटा, वो दुबई में दर्जी का काम करता था. वो फिर से दुबई जाकर अपने परिवार के लिए पैसे इकट्ठा करना चाहता था, लेकिन उसकी यह चाहत अधूरी रह गई. क्योंकि वह अपने वतन में ही मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया. जालिम भीड़ ने पीट पीटकर उसकी जान ले ली. उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाले शाहरुख़ खान पर भैंस चोरी का इल्जाम लगाया गया. इसके बाद उसे इतना पीटा गया कि उसकी जान चली गई.

खलीज टाइम्स की माने तो पुलिस अधीक्षक अभिनंद सिंह ने कहा कि इस मॉब लिंचिंग के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित की पहचान 20 वर्षीय शाहरुख खान जो दुबई में दर्जी का काम करता था और ईद छुट्टियां मनाने बरेली आया था. यह घटना भोलापुर हिंदुलीया गांव में हुई, जहां 50 से ज्यादा लोगों ने चार युवा पुरुषों पर हमला किया जब उन्हें अपने मवेशी यार्ड में मिले. युवाओं को भीड़ ने मारा और बाद में पुलिस को सौंप दिया. ग्रामीणों ने मवेशी चोरी का आरोप लगाते हुए शाहरुख और दो अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

पुलिस ने शाहरुख़ की तहरीर पर हत्या के आरोप में 20 से 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इधर गांववालों ने भी शाहरुख के तीन साथियों पर भी भैंस चोरी का केस दर्ज कराया है. जबकि शाहरुख का बड़ा भाई फिराज समेत उसका पूरा परिवार उसपर लगे आरोपों को गलत करार दे रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *