ईद को ले सारे उड़ानो की संख्या में भारी परिवर्तन, मंत्रालय ने जारी की advisory, घर जाने वाले तुरंत जान ले

1 min


0

संयुक्त अरब अमीरात में ईद अल अजहा के लिए चार दिनों की छुट्टी दी जा रही है .साथ ही दुबई स्थित अमीरात आगामी ईद अल अधा छुट्टियों के दौरान भारी यात्री संख्या के लिए तैयार भी हैं . टर्मिनल 3 पर प्रस्थान के लिए सबसे व्यस्त समय 9 अगस्त शुक्रवार को होगा, टर्मिनल के करीब 100,000 यात्री यात्रा करेंगे। ग्राहकों को उनकी उड़ान प्रस्थान से कम से कम तीन घंटे पहले हवाई अड्डे पर आना होगा .

UAE HINDI
@UAEHINDI

सूत्पीरों ने जानकारी दी है कि पीक यात्रा गुरुवार, 8 अगस्त को शाम को शुरू होने और शनिवार, 10 अगस्त तक जारी रहने की उम्मीद है, जहाँ 372,000 से अधिक अमीरात के यात्री दुबई से यात्रा कर रहे हैं। यात्रियों को इस समय के दौरान टर्मिनल 3 के आसपास यातायात भीड़ और सड़क कार्यों के साथ किसी भी देरी से बचने के लिए अतिरिक्त यात्रा समय को लेकर चलना होगा .
 

यात्री उड़ान प्रस्थान से 24 घंटे पहले हवाई अड्डे पर शारीरिक रूप से जांच कर सकते हैं, और यात्रा की श्रेणी की परवाह किए बिना प्रस्थान से दो घंटे पहले की जांच करने को कहा गया है जो यात्री अपने निर्धारित उड़ान प्रस्थान से पहले 60 मिनट से कम समय में जांच करते हैं, उन्हें यात्रा के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा। ग्राहक उड़ान के प्रस्थान से 48 घंटे से 90 मिनट पहले तक अपने डेस्कटॉप और मोबाइल उपकरणों दोनों पर ऑनलाइन पता लगा सकते हैं .
 
चेक-इन करने के बाद, यात्रियों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे अपने बोर्डिंग गेट पर समय पर पहुंचें। प्रस्थान से 90 मिनट पहले गेट खुलते हैं, हर एक उड़ान से 45 मिनट पहले बोर्डिंग शुरू होती है और प्रस्थान से 20 मिनट पहले गेट बंद हो जाते हैं।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: