Breaking News

इस स्टेशन के पास पाटलिपुत्र एक्‍सप्रेस में बड़ी वारदात, ट्रेन में भगदड़, दबंगो ने यात्री को मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना से चलकर झारखंड की राजधानी रांची जा रही एक ट्रेन में एक बड़ी वारदात से यात्रियों के बीच खौफ का माहौल बन गया है. बाढ़ के पास ट्रेन में किसी बात को लेकर हुई बकझक के बाद एक यात्री को कुछ दबंगों की गोली खानी पड़ गई है. यह हादसा पाटलिपुत्र एक्‍सप्रेस में हुआ है.

दबंगों ने अथमलगोला के पास एक युवका को गोली मार कर लहूलुहान कर दिया. जिसके कारण ट्रेन में भागमभाग मच गया. फिर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रेन को बाढ़ स्‍टेशन पर रोक दिया गया. जब तक दबंगों को पकड़ने की कोशिश की जाती तब तक वह भागने में कामयाब हो गए. घायल युवक को निकट के अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार पटना से रांची जाने वाली पाटलिपुत्र एक्‍सप्रेस के डिब्‍बे में किसी बात को लेकर एक यात्री की कुछ दबंगों से कहासुनी हो गई. देखते ही देखते मामला बढ़ गया और गुस्‍से में दबंगों ने युवक पर गोली तान दी. जब तक युवक अपने आपको बचाता तब तक दबंगों ने युवक को गोली मारी और ट्रेन से कूदकर अथमलगोला के पास फरार हो गए. ट्रेन को रोकने के बाद घायल यात्री को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: