इस प्रेमी जोड़े के साथ गुंडों ने पार की कमीनगी की हद, देखकर खौल उठेगा इंसान का खून

1 min


0

कभी कभी कोई ऐसी चीज सामने आ जाती है जिसे देख रुह कांप जाती है, दिल थर्राने लगता है. इस बार ऐसी चीज सामने आई है जो हैवानियत के बेहद ही बदसूरत तस्वीर को दिखा रही है. बता दें कि वीडियो सामने आई है जिसे देखने के बाद आँखों में आंसू भी निकल जाती और जबरदस्त गुस्सा भी आता है.

हम यह अभी यह तो नहीं बता सकते हैं की यह वीडियो कहां की है लेकिन इस में मौजूद लोगों के हावभाव को देखकर यह अंदाजा लगया जा रहा है कि वीडियो उतरप्रदेश के हापुड़ जिले की है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है. लेकिन इसमें साफ दिखाई दे रहा है दो प्रेमियों से साथ जंगली जानवरों जैसा सलूक किया जा रहा है.


कुछ गुंडे इकट्ठा होकर सड़क पर सरेआम प्रेमी जोड़ों को छेड़ रहे हैं. देखिये अपनी हबस में अंधे लोग लड़की की जिस्म को गिद्ध के तरह नोच रहे हैं. जबकी युवक की पिटाई के साथ ही उसे कैसे कैसे तंग किया जा रहा है.

इस वीडियो को लेकर यह कहा जा सकता है कि कोई भी प्रेमी जोड़ा किसी सुनसान जगह पर न जाए वरना कुछ जालिम उनके साथ भी यह हरकत सकते है. जहां शायद उन्हें बचाने के लिए कोई न आये.

विडियो में यह देखा जा रह है प्रेमी जोड़ो पर गलत करने का आरोप लगाया जा रहा है तो यह बताया जाए उन्हें तंग करने आए चंद जाहिल कौन सा अच्छा काम कर रहे हैं?

इन्होंने जाहिलियत की हद पार कर दी. बिना हकीकत जाने किसी पर इलज़ाम लगाना सही है क्या? किसी के लिए इतनी हैवानियत क्यों हैं? क्या प्रेम करना गुनाह है? क्या प्रेमी जोड़ा आपस में बैठ कर बात भी नहीं कर सकते हैं?

चंद गुंडे कौन होते हैं इन्हें रोकने वाले? खैर यह वीडियो हम आपको दिखाना नहीं चाहते थे लेकिन इसलिए दिखा रहे हैं यह काफी वायरल हो रही है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *