0

इस देश ने बढ़ाया फ्री वीज़ा प्रवेश अवधि, अब यहां बिना वीजा के भी 30 दिनों तक रह सकते हैं आप

अगर आप गर्मियों से दूर जाने के लिए एक शांत यूरोपीय देश की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो आप यूरोपियाई शहर बेलारूस में अपनी छुटियाँ मना सकते है, वो भी बिना वीज़ा के. देश ने फ्री वीज़ा प्रवेश अवधि को 30 दिनों तक बढ़ा दिया है, बशर्ते विदेशी नागरिक मिन्स्क नेशनल एयरपोर्ट पर सीमा पार करें. बेलारूसी टेलीग्राफ एजेंसी ने कहा कि 24 जुलाई को बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लुकाशेन्को ने आदेश पर हस्ताक्षर किए थे.

आपको यात्रा करने के लिए सिर्फ एक वैध पासपोर्ट या विदेशी यात्रा, पैसा (49 बेलारूसी रूबल, 21 यूरो), और कम से कम 10,000 यूरो की राशि में चिकित्सा बीमा की अनुमति देने वाला कोई अन्य दस्ताने .
वियतनाम, हैती, गाम्बिया, भारत, लेबनान, नामीबिया और समोआ के नागरिकों के पास ईयू राज्यों या शेन्जेन क्षेत्र के लिए एक वैध बहु-वीजा होना चाहिए, जो उनके क्षेत्र में प्रवेश की पुष्टि करने वाले चिह्न के साथ एक वैध बहु-वीजा हो, और प्रस्थान की पुष्टि के साथ विमान टिकट प्रवेश की तारीख के 30 दिनों के भीतर चाहए होगा.

आपको बता दें की फ्री वीज़ा नियम रूस से बेलारूस में आने वाले लोगों और हवाईअड्डे के लिए उड़ान भरने वाले लोगों पर लागू नहीं होगा. गतिविधि की अवधि 30 दिनों से अधिक होने पर, वीजा मुक्त प्रवेश बेलारूस आने वाले व्यवसायियों, व्यापार या अध्ययन के लिए भी लागू नहीं होगा.
इनपुट:twnh



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: