Saturday, October 16

इसी महीने पूरी पार्टी के साथ महागठबंधन में आयेंगे एक बड़े नेता, इन्होंने लगाई मुहर

अभी हाल ही में NDA से अलग होकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी राजद के गठबंधन शामिल हुए है. उसके बाद एक बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री भी राजद गठबंधन में आने वाले हैं. यह दावा किया गया है. इतना ही नहीं यह भी कहा गया है कि जनता दल यूनाइटेड के कई नेता भी अपनी पार्टी छोड़कर महागठबंधन में जल्द शामिल होने वाले हैं.

बता दें कि केंदीय मंत्री और RLSP प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर यह कहा जा रहा है कि वो राजद से हाथ मिलाने वाले हैं. हालांकि यह दावा बहुत दिनों से पेश हो रहा था. लेकिन इस बार यह कहा जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा इसी महीने एनडीए को छोड़ने वाले हैं. NDA छोड़ते हुए वो महागठबंधन का दामन थाम लेंगे. यह दावा आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र और तेज प्रताप यादव ने पेश किया है.

उन्होंने गुरुवार को यह कहा था कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है. दोनों ने दावा किया कि एनडीए को छोड़कर उपेंद्र कुशवाहा जल्द राजद खेमे में आ जाएंगे. आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने डंके की चोट पर ऐलान किया है कि इस महीने के आखिरी दिनों में कुशवाहा महागठबंधन के साथ होंगे. इस बयान के बाद से सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है. वहीं तेज प्रताप के इस बयान कि एनडीए के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है, के भी कई सियासी मायने निकालें जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: