Sunday, September 26

इन्हें देख चौकिये मत ये कोई मुफ़्ती नहीं बल्कि इस मशहूर व्यक्ति की पत्नी रहीं हैं

इस चेहरे को देखकर कई लोग चौंक गए होंगे। शायद उनके मन में यह सवाल भी आया होगा कि आखिर ये मर्द है या औरत। लेकिन घबराइये नहीं आपके इस सवाल का जवाब भी आपको मिल जाएगा। दरअसल जो तस्वीर दिख रही है वो रेहम खान की है, जो पाकिस्तान क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की पत्नी रह चुकी है. रेहम खान ने इमरान खान की पार्टी पीटीआई के नेताओं पर उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। रेहम की दाढ़ी वाली एक तस्वीर को ट्विटर पर डाला गया है। यह वही तस्वीर है।

तस्वीर के साथ रेहम लिखा कि, “तो थोड़ी देर पहले मुझे एक पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर मिला, मैंने कहा- हो सकता है मैं अपना चेहरा नहीं ढक पाऊं, लेकिन मैं दाढ़ी बढ़ा सकती हूं।”
रेहम खान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “डियर पीटीआई अपने किताब के कवर को एडिट करने के लिए मुझे किसी की जरूरत है। मुझे मदद चाहिए। रेहम खान के इस ट्वीट पर नजर पर पड़ी जिम्बाब्वे के एक मुस्लिम धर्मगुरु की।”
मुफ्ती ने रेहम खान के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा की, “मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया हूं, ना ही यहां की राजनीति में दिलचस्पी रखता हूं, लेकिन एक चीज मैं जो जानता हूं कि वो यह है कि कैपटाउन का एक लेजर क्लिनिक आपकी समस्या को सुलझाने में मदद कर सकता है।”

हालांकि पूर्व पत्रकार रेहम खान ने कहा कि, उनके तंज को गलत समझ लिया गया. उन्होंने लिखा कि, “मेरे ब्रिटिश ह्यूमर को गलत समझ लिया गया, मेरे घर में कुछ ही लोग हैं जो दाढ़ी नहीं रखते हैं, मैं अपने उम्र और हॉर्मोन के बारे में जोक कर रही थी, यह एक तरह का मेडिकल जोक था।”
इसके बाद रेहम खान ने मुफ्ती को पूरा मामला विस्तार से ट्वीट कर समझाया। रेहम खान ने कहा कि, “कुछ दिन पहले पाकिस्तान का एक नेता एक दरगाह पर सजदा करते हुए रिकॉर्ड कर लिया गया था। मैंने उसे याद दिलाया कि हमें सिर्फ किबला की ओर ही सजदा करनी चाहिए, इसके बाद मुझे सोशल मीडिया पर प्रताड़ित किया जा रहा है, इसके जवाब में मैं सिर्फ हंस सकती हूं और कह सकती हूं कि अल्लाह उन्हें माफ करें।”

मुफ्ती ने कहा कि, रेहम के तस्वी पर उनका चेहरा लगा दिया है। उनके चेहरे को काटकर रेहम खान का चेहरा लगाय दिया गया है। इस पर रेहम खान ने कहा कि, वो ऐसा करने की सोच भी नहीं सकती हैं। जबकि रेहम खान ने यह कहा कि वो उनकी तस्वीरें फोटोशॉप करते हैं और लगातार उन्हें परेशान करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: