Wednesday, October 20

आपका भी विदेश घुमने का सपना हो सकता है पूरा, क्योंकि इन 6 देशों की आने-जाने की फ्लाइट टिकट है 15,000 रुपए से भी सस्ती

इन 6 देशों की आने-जाने की फ्लाइट टिकट है 15,000 रुपए से सस्ती, उठा सकते हैं फायदा
नई दिल्ली। क्या आप भी गर्मियों की छुट्टी में विदेश घूमने का प्लान सिर्फ महंगे एयरफेयर की वजह से नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको ऐसे 6 देशों के बारे में बता रहे हैं, जहां भारत से आने जाने का फेयर 15,000 रुपए तक ही है। यानी आप कम बजट में आसानी से विदेश में हॉलीडे प्लान कर सकते हैं। आइए जानते हैं ऐसे ऑप्शन के बारे में…..

मलेशिया
-दिल्ली से मलेशिया का रिटर्न एयरफेयर – 11,858 रुपए से शुरू
दिल्ली से क्वालालंपुर की आने-जाने की टिकट 11,858 रुपए में मिल रही है। एयर एशिया इस रूट पर लो एयरफेयर फ्लाइट चलाती है।

श्रीलंका
-दिल्ली से श्रीलंका का रिटर्न एयरफेयर – 13,210 रुपए से शुरू
भारतीयों के बीच घूमने के लिए श्रीलंका सबसे ज्यादा लोकप्रिय देशों में से एक है। श्रीलंका के समुद्र के तट बहुत खूबसूरत हैं। यहां की करंसी भी इंडिया की तुलना में सस्ती है। दिल्ली से श्रीलंका की आने-जाने की टिकट 13,210 रुपए में मिल रही है।

थाईलैंड
-दिल्ली से थाईलैंड का रिटर्न एयरफेयर – 13,600 रुपए से शुरू
भारतीयों के बीच थाईलैंड का बैंकॉक बहुत ज्यादा पॉपुलर है, जहां हर साल हजारों लोग हॉलीडे के लिए जाते हैं। यहां भारतीयों को वीजा ऑन अराइवल की भी सुविधा है। दिल्ली से थाईलैंड आने-जाने की एयरटिकट 13,600 रुपए में मिल रही है। थाईलैंड में आपको बजट होटल आसानी से मिल जाएंगे।

-दिल्ली से काठमांडू तक का रिटर्न एयरफेयर – 13,522 रुपए से शुरू
भारतीयों को नेपाल जाने के लिए पासपोर्ट और वीजा की जरुरत नहीं है। यहां आप भारतीय आईडी प्रूफ के साथ ट्रैवल कर सकते हैं। नेपाल में नगरकोट, काठमांडू, भक्तापुर और पुराना बाजार घूमना न भूलें। दिल्ली से नेपाल की आने-जाने की टिकट 13,000 से 14,500 रुपए में मिल जाएगी।

दुबई
-दिल्ली से दुबई का रिटर्न एयरफेयर – 15,000 रुपए से शुरू
दुबई शॉपिंग का हब है। यहां रेडीमेड गारमेंट से लेकर ज्वैलरी शॉपिंग के बहुत सारे विकल्प हैं। दुबई में पाल्म ट्री, खलीफा बुर्ज, बीच और दुबई नाइट सफारी जैसे काफी सारे घूमने की जगह है। दिल्ली से दुबई आने-जाने की टिकट 13,512 रुपए में मिल जाएगी।
इनपुट: DBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: