आख़िर आ ही गयी ये मस्त मोटरसाइकिल, दाम और माईलेज सुन आप भी बुकिंग के लिए दौड़ जाएँगे


हीरो मोटरकॉर्प ने इटली के मिलान शहर में आयोजित EICMA 2018 में अपनी नई बाइक XPulse 200T से पर्दा उठाया जिसका उत्पादन अगले वर्ष से शुरू किया जाएगा. इसे XPulse 200 के साथ ही लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, Hero XPulse 200T टूरिंग के लिए काफी बेहतर बाइक है.

 

 

हीरो के मुताबिक, “XPulse 200T टूरर बाइक है जो ग्राहकों को आधुनिक तकनीकी का अनुभव प्रदान करेगी. इसलिए इसे राइडर फेंडली बनाया गया है ताकि लंबे समय तक राइडिंग करना आरामदायक रहे. लगेज रखने के लिए बड़ी लगेज प्‍लेट भी दी गई है. लोडिंग कैपेसिटी भी बढ़ा दी गई है. हीरो एक्सपल्स 200टी स्टैंडर्ड वर्जन से कई मायनों में अलग होगी. इसमें 30mm लोअर ग्राउंड क्लियरेंस और अलग सीट व हैंडलबार है.

 

 

 

XPulse 200 के जैसे, 200T में सिंगल चैनल एबीएस, एलईडी हेड और टेल लैंप्‍स, डिजिटल स्‍पीडोमीटर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाइ-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर दिए गए हैं. हीरो ने 200T प्लेटफॉर्म पर आधारित चार अन्य बाइक कैफे रेसर कॉन्सेप्ट, डेजर्ट कॉनसेप्ट, स्क्रैम्बलर और फ्लैट ट्रैक का भी प्रदर्शन किया. कंपनी ने कहा कि वह इस दिशा में और आगे बढ़ेगी.

 

 

नई XPulse 200T से पर्दा उठाने के दौरान, हीरो मोटरकॉर्प के ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मेलो ली मेसन ने कहा, “पूरे विश्व में एडवेंचर और टूरिंग मोटरसाइकिल सेगमेंट बहुत लोकप्रिय है और हम यहां इस सेगमेंट में हीरो के विजन को प्रदर्शित कर रहे हैं. XPulse 200T हमारे यूनिक XPulse प्लेटफॉर्म पर आधारित है. हमारा लक्ष्य इस प्लेटफॉर्म का और विस्तार करना है. अगले साल हमारे इस पोर्टफोलियो में कई अन्य प्रोडक्ट जुड़ेंगे.”

 

 

अपने एक बयान में, हीरो मोटरकॉर्प के सीएमडी एवं सीईओ पवन मुंजाल ने कहा, “हीरो मोटरकॉर्प वैश्विक रूप से कम ईंधन की खपत वाले और भरोसेमंद उत्पाद, लंबे समय तक चल सकने वाले निर्माण और कम खर्च वाली इंजीनियरिंग के लिए जानी जाती है. हम अपने उत्पादों में और उन्नत बनाने का प्रयास जारी रखेंगे.”

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आख़िर आ ही गयी ये मस्त मोटरसाइकिल, दाम और माईलेज सुन आप भी बुकिंग के लिए दौड़ जाएँगे

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!