Sunday, September 26

अरब से लौटे कामगारों की बस पआलटी, सारे दोस्तों ने मौक़े पर हुए…

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मंगलवार को हुई एक बस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘बस सुबह हरिपाल रोड पर पलट कर दकतिया खाल नहर में गिर गई। लगभग 22 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।’
 

राहत अभियान में मददगार रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, ‘हमने देखा कि बस पुल की सीमेंट की रेलिंग से जा टकराई, और उसके बाद पलट कर नहर में जा गिरी। हमने खिड़कियों के शीशे तोड़कर घायलों को बस से बाहर निकालने में मदद की।’
 
श्चिम बंगाल के हुगली जिले में बस दुर्घटना में जो पांच लोगों की मौत हो गई वे सब दुर्गा पूजा के छुट्टियों में अरब देश से काम कर लौट रहे थे, और साथ ही कई घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, “आज सुबह बस हरिपाल रोड पर पलटकर दकातिया खाल (नहर) में जा गिरी। घायलों को अस्पताल ले जाया गया।” राहत अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन ने बताया कि कोलकाता जा रही बस सुबह करीब नौ बजे गोजरमोड़ के निकट दकातिया खाल में गिर गई, जिससे 15 लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग बचाव कार्यों में लगे हुए हैं वहीं घायलों को हरिपाल अस्पताल ले जाया गया है।
 
उन्होंने बताया कि राहत कार्य जारी है और राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के एक दल को घटनास्थल पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बस पुल की सीमेंट की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: