अरब में हैं तो पढ़ लें, सऊदी अरब में इस चींटी के काटने भारतीय महिला की मौत


0

रियाद, आइएएनएस। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक भारतीय महिला को जहरीली चींटी ने काट लिया, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई। 36 साल की सौसी जेफी केरल की रहने वालीं थी, जिन्‍हें 19 मार्च को एक चींटी ने काटा था।
 

 
खलीज टाइम्‍स की खबर के मुताबिक, जेफी रियाद स्थित अपने घर में कुछ रिश्‍तेदारों के साथ बैठी हुई थी, तभी उन्‍हें एक चींटी ने काट लिया। ये घटना पिछले महीने की 19 तारीख की है। तभी से जेफी का इलाज रियाद स्थित एक अस्‍पताल में चल रहा था। लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार को उनकी मौत हो गई।
 

बचपन में आपने एक कहानी जरूर सुनी होगी, जिसमें एक छोटी-सी चींटी विशालकाय हाथी को सबक सिखाती है। एक्‍सपर्ट बताते हैं कि चींटी की कुछ प्रजातियां बेहद खतरनाक होती हैं। इनमें जहर होता है और इनका काटना प्राणघातक साबित हो सकता है। ऐसी की किसी प्रजाति की चींटी ने जेफी को काटा होगा, जिससे उसकी मौत हो गई.
 

अपने ये पढ़ा क्या ? आज की बड़ी ब्रेकिंग

 
iराक के पूर्व सद्दाम हुसैन का शव कथित तौर पर उनकी कब्र से गायब हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी कब्र अब सिर्फ टूटे-फूटे कंक्रीट का ढेर बनकर रह गई है और उसके अंदर से उनके शव के अवशेष गायब हैं।
 

गौरतलब है कि फांसी के बाद सद्दाम के शव को उनके गांव अल-अवजा में दफनाया गया था, लेकिन अब वहां कंक्रीट के टूटे-फूटे टुकड़ों के अलावा कुछ भी नहीं बचा है। सद्दाम को 30 दिसंबर 2006 को फांसी पर लटकाया गया था।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *