Sunday, September 26

अरब में पति तो पत्नी के शुरू हुई प्रेम लीला, और अब दोनो पेड़ से लटके

सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब शहबाजनगर गांव में शादीशुदा प्रेमिका का शव तालाब में तथा शादीशुदा प्रेमी का शव तालाब से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस को तालाब के पास से एक बांका भी बरामद हुआ है । पुलिस ने प्रेमी युगल के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है।
 

 
सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांव शहबाजनगर निवासी, खाड़ी देश अरब में कार्यरत राजवीर(22) पुत्र छोटेलाल का गांव के ही गब्बर की पत्नी व तीन बच्चों की माँ उर्मिला (28) से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । मामले के जानकारी होने पर प्रेमी युगल के परिजनों ने दोनों को काफी समझाया लेकिन वो नही माना और लगातार एक दूसरे से मिलते रहे । थक हार कर राजवीर के परिजनों ने तीन माह पहले उसकी शादी करवा दी । लेकिन शादी होने के बाद भी दोनों का मिलना जुलना बन्द नही हुआ।
 
 
 
सोमवार सुबह गांव में उस समय हड़कम्प मच गया जब शौचं के लिए गए ग्रामीणों को तालाब में उर्मिला का शव पड़ा मिला उसका गला कटा हुआ था । इसी बीच ग्रामीणों को तालाब से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ से प्रेमी राजवीर का शव भी लटक मिला । घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । मौके पर पुलिस के आला अधिकारी, सदर बाजार पुलिस तथा फोरेंसिक टीम पहुंची और शुरू कर दी इस दौरान पुलिस को तालाब के किनारे एक गड़ासा पड़ा मिला । पुलिस ने मृतक प्रेमी युगल के परिजनों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
 
 
पति गब्बर का कहना की वो दिन से बाहर एक ढाबे पर काम कर रहा था । आज सुबह पत्नी की मौत की खबर ग्रामीणों ने दी जिस पर वो बापस गांव आया । गब्बर ने बताया राजवीर का उसके घर आना जाना था और राजवीर ने है की रात में किसी समय उसकी पत्नी उर्मिला की धारधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया।
 
 
वहीं मृतक प्रेमी राजवीर के परिजनों का कहना है की बीती रात गब्बर और उसका साथी कल्लू राजवीर को घर से बुला ले गए और उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया । परिजनों का आरोप है गब्बर ने ही अपनी पत्नी उर्मिला की भी हत्या की है।
 
 
एक तरफ जहां इस बात की आशंका जताई जा रही है की झूठी शान की खातिर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या की गई है तो वहीं दूसरी तरफ यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है की बन्दिशों के चलते प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। फ़िलहाल मामला जो भी हो पुलिस ने अभियोग पंजिकृत कर लिया है और सभी बातो को ध्यान में रखकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: