0

एक युवा अरब आदमी पर अपने साथी कार्यकर्ता की हत्या के लिए रस अल खैमाह आपराधिक न्यायालय में मुकदमा चल रहा है. आरोप है कि पहले उसने अपने साथी को मार दिया, मारने के बाद उसने अपने साथी के मुंह में चूहे को मारने वाली दवा डाल दी ताकि लोग उसे आत्महत्या समझे. उसने खुद भी अपने मुंह पर चूहे मारने की दवा छिड़ककर पुलिस को गुमराह किया.
 

 
अदालत के रिकॉर्ड के मुताबिक, संदिग्ध ने विवाद पर होने के बाद रास अल खैमाह के एक खेत में अपने सहयोगी की हत्या कर दी थी, जो जाहिर तौर पर उसका मित्र था. पुलिस उस दौरान पहुंची जब प्रतिवादी भी जहर खाने के बाद बेहोश पाया गया था. अभियुक्त ने पीड़ित के मुंह में जहर डालकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और खुद को कुछ ऐसा करने के लिए उपभोग करने की कोशिश की जैसे कि दोनों ने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी, जांच के बाद यह पता चला था.
 

 
पुलिस ने सत्यापित किया कि संदिग्ध व्यक्ति को मुश्किल से मारने के बाद अत्यधिक खून बहने के कारण कार्यकर्ता की मृत्यु हो गई थी, जबकि पीड़ित खेत में सो गया था, जहां वे एक साथ काम करते थे. आरएके लोक अभियोजन पक्ष ने पूर्वनिर्धारित हत्या के साथ प्रतिवादी को चार्ज किया और उसे राक आपराधिक न्यायालय में संदर्भित किया. रक्षा वकील के अनुरोध के अनुसार अदालत ने प्रतिवादी की चिकित्सा जांच करने का आदेश दिया.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: