अरब गया पति तो शादी के 3 महीने बाद ही पत्नी लवर से मिलने गई होटल और फिर हुआ…

1 min


0

बहरोड़ कस्बे के मुख्य चौराहे के पास स्थित शिवानी होटल में शुक्रवार दोपहर एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ युवक-युवती के शव मिले। युवक के माथे और युवती के कनपटी पर गोली लगी मिली। पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला मानकर मामले की गहनता से जांच में जुटी है। वहीं युवती के परिजनों ने बहरोड़ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है।
 

 
थाना प्रभारी भरतसिंह के अनुसार कस्बा स्थित होटल शिवानी से सूचना मिली कि कमरे में ठहरे युवक-युवती कमरा नहीं खोल रहे हैं और गोली चलने की आवाज आई है। जिसके बाद वह पुलिस दल के साथ होटल पहुंचे और कमरे का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया।
 
 
दरवाजा बजाने के बाद कमरा नहीं खुला तो गेट तोड़ अंदर प्रवेश किया, वहां बेड पर युवती मृत पड़ी थी और कमरे में फर्श पर एक युवक का शव पड़ा था। कमरे में खून फैला हुआ था और युवक के पास एक देसी कट्टा पड़ा हुआ था।
 

जिसके बाद एफएसएल को सूचना दी गई। अलवर से आए दल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सबूत जुटाए और कमरे को सीज कर दिया गया। मृतक युवक की अटेली के बेगपुर निवासी कृष्ण कुमार पुत्र धर्मवीर यादव व युवती की खैरथल निवासी निशा पुत्री तेजपाल यादव के रूप में पहचान होने पर परिजनों को सूचित किया गया।
 
 
मृतका निशा की शादी तीन माह पूर्व बहरोड़ निवासी ईतीश यादव से हुई थी जो कमाने के लिए कुवैत चला गया था। पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल ले जाकर एक्स-रे कराए और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *