Tuesday, October 26

अरबी महिला का कारनामा, बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए किया यह अजीब काम

अरबी महिला का कारनामा, बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए किया यह अजीब काम

अरबी महिला का एक कारनामा जानकर अच्छे अच्छे लोग चौंक जायेंगे. उसके द्वारा किये गए एक काम को लोग थोड़ा अजीब समझ रहे रहे हैं पर कई लोग उसे एन्जॉय भी कर रहे हैं. बता दें कि एक अरबी महिला ने अपने एक्स को OLX पर ही बीच डाला. दरअसल एक अलेक्जेंड्रिया स्थित महिला के एक्स- बॉयफ्रेंड ने उसके साथ बहुत गलत किया जिसके चले उसने अपने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके साथ ऐसा किया.

इस अरबी महिला ने अपने एक्स- बॉयफ्रेंड को ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओएलएक्स पर बेचने के लिए उसे जानवरों वाली केटेगरी में डाल दिया. इसी के साथ महिला ने लिखा है, “मैं एक्स को बेच रही हूं. उसका नाम उमर जेतौंन है और वह शांत है, और उसके लंबे बाल हैं. वह अंग्रेजी कानून का अध्ययन करता है और मोटरसाइकिल चलाता है.

महिला ने आगे लिखा की वह उसकी कितनी भी कीमत लेने के लिए तैयार है. साथ ही उसने कहा की उसे उमर को रखने के लिए कोई सेक्शन नहीं मिला इसलिए उसने जानवरों वाले सेक्शन में उसे डाल दिया. अरब जगत में मामला काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद महिला के बॉयफ्रेंड ने भी एक विडियो पोस्ट किया जिसमें वह मोटरसाइकिल चला रहा है और डांस कर रहा है उसने कहा, “मुझे बेचा गया है.” खाड़ी देशों की अन्य खबरों के लिए बने रहें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: