अभी अभी AIR-INDIA की फ़्लाइट में मार-पिट, यात्रियों के बीच में मचा हड़कम्प


0

एयर इंडिया की लंदन-मुंबई फ्लाइट में क्रू के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। वीडियो के मुताबिक, आयरलैंड की एक महिला क्रू मेंबर से इसलिए नाराजगी जता रही है, क्योंकि उन्हें शराब देने से मना कर दिया गया। महिला ने क्रू मेंबर को अपशब्द भी कही। घटना 14 नवंबर की है।

महिला इस बात पर गुस्सा हो रही है कि एक इंटरनेशनल फ्लाइट में वाइन परोसने को लेकर इस तरह के नियम कैसे हो सकते हैं? महिला ने यह भी कहा कि आप लोग पैसा तो पूरा लेते हैं लेकिन सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं देते।
 
आइरिश यात्री मुंबई से लंदन यात्रा कर रहा थीं। महिला यात्री ने एयर होस्टेस को अपने क्रिमिनल लॉयर के रूप में अपने मानवाधिकार कार्यों के बारे में बताते हुए गाली देने लगी। महिला यात्री ने एक क्रू सदस्य को थप्पड़ भी मारा। लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक केबिन क्रू मेंबर ने पूरी घटना का विडियो भी बना लिया जिसमें महिला यात्री को 40 से अधिक बार अपशब्द कहते सुना गया। घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की है। एक सूत्र ने बताया, ‘महिला यात्री सीट नंबर 1जे पर बैठी थी। रेड वाइन की दो क्वॉर्टर बोतल पीने के बाद वह इकॉनमी क्लास के वॉशरूम में गई। जहां उन्होंने सिगरेट का धुआं उड़ाया लेकिन स्मोक अलार्म नहीं बजा।’
 
इसके बाद वह अपनी सीट पर लौटी और वाइन की 2 क्वॉर्टर बोतल और पी ली। इसके बाद वह चिल्ला कर बात करने लगी। सूत्र ने बताया, ‘जब उसने एक और बोतल की मांग की तो क्रू ने इनकार कर दिया। इस पर महिला ने उसे डेजर्ट ट्रॉली में धकेलने की धमकी दी। इसके बाद उसने वाइन की खुली बोतल देखी और बिना इजाजत के उसे अपने पास रख लिया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *