अभी अभी हुआ विमान हादसा पूरा भारतीय परिवार हुआ ख़त्म, बस बच गयी एक बेटी

1 min


0

अमेरिका में एक छोटे प्राइवेट प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के जाने-माने डॉक्टर दंपति और उनकी 19 वर्षीय बेटी की मौ’त हो गई। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना गुरुवार की सुबह उपनगरीय फिलाडेल्फिया में हुई।
 
अमेरिकी मीडिया के मुताबिक मृतकों की पहचान डॉक्टर जसवीर खुराना (60) उनकी पत्नी डॉक्टर दिव्या खुराना (54) और बेटी किरन खुराना के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर जसवीर के परिवार में एक और बेटी है लेकिन वह उनके साथ विमान में सवार नहीं थी।
 

 
अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, भारतीय मूल के डॉक्टर जसवीर खुराना एक लाइसेंसधारी पायलट थे, जिनके पास अपने नाम पर रजिस्टर्ड 44 साल पुराना विमान था। डॉक्टर-रिसर्चर पति और पत्नी ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में प्रशिक्षण लिया था और 2 दशक से अधिक समय पहले अमेरिका चले गए थे। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (NTSB) ने कहा कि विमान सुबह 6 बजे के बाद नॉर्थईस्ट फिलाडेल्फिया एयरपोर्ट से रवाना होकर कोलंबस के ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी एयरपोर्ट की ओर जा रहा था।

 
उड़ान के सिर्फ 3 मिनट बाद प्लेन हुआ क्रैश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एकल इंजन वाला बीचक्राफ्ट बोनांजा विमान लगभग 3 मिनट तक उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है विमान कई पेड़ों से टकराया था, क्योंकि उसका मलबा काफी दूरी तक फैला था। प्लेन सीधे रिहायशी इलाके में गिरा था लेकिन जमीन पर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, हालांकि विमान में सवार कोई भी शख्स नहीं बच सका। सूचना मिलते ही पुलिस सुबह करीब 6 बजकर 20 मिनट पर घटनास्थल पर पहुंची और परिवार के तीनों सदस्यों के शवों को वहां पाया।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: