0

अभी अभी विमान हादसे में एक और झकझोरने वाला अपडेट सामने आया है. इस बार यह कहा जा रहा है कि विमान हादसे में 20 नहीं बल्कि कम से 50 मौतें हुई है. नेपाल पुलिस का कहना है कि कि हादसे में कम से कम 50 लोगों के मारे जाने की आशंका है, कई लोग घायल भी हुए हैं. पुलिस के मुताबिक प्लेन में सवार 10 लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस के अनुसार नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (टीआईए) पर उतरते समय विमान रनवे से फिसल गया. नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरे यूएस-बांग्ला एअरलाइन के विमान में आग लग गई. जिसके बाद प्लेन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

विमान के मलबे में भीतर से अभी तक कई यात्रियों के शव निकाले गए हैं. जिसे देखकर कोहराम मच गया है. जबकि अभी भी बचाव और राहत कार्य जारी है. फिलहाल एयरपोर्ट पर टेकऑफ और लैंडिंग प्रभावित है.

इस खबर से भयंकर हड़कम्प मच गया है. बता दें कि 78 यात्रियों वाला एक विमान क्रेश कर गया है. यह विमान यूएस बांग्लादेश एयरलाइंस का बताया जा रहा है. जो काठमांडू एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया. काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक विमान त्रिभुवन इंटरनैशनल एयरपोर्ट के पूर्वी भाग में जाकर गिरा.

जानकारी के मुताबिक इस विमान में 78 लोगों के बैठने की क्षमता थी. भारतीय समयानुसार यह हादसा दोपहर दो बजे हुआ. यह हादसा उस वक्त हुआ जब विमान एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था. प्लैन क्रैश होने के बाद पूरा एयरपोर्ट धुंए से भर गया. वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना होतो ही बचाव दल मौके पर पहुंच चुका है. यह विमान यूएस-बांग्लादेश एयरलाइंस का प्राइवेट एयरलाइंस है. फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटरडार24 के मुताबिक, दुर्घटना दोपहर करीब 2:20 बजे की है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: